📌सूचना📌

📍इंटरमीडिएट परीक्षार्थी निर्देशों को ध्यानपूर्वक पढ़े और ओएमआर ठीक से भरें।📍

🌟 परीक्षार्थी को ओएमआर शीट व उत्तर पत्र मिलने पर उस पर अंकित रोल नंबर, रोल कोड, नाम, फोटो आदि का अच्छी तरह मिलान कर आश्वस्त हो लें कि वह ओएमआर शीट व उत्तर पत्रक उन्हीं का है।

🌟 यदि परीक्षार्थी प्रश्न क्रमांक अंकित करते हुए सुंदर अक्षरों में साफ-साफ और सटीक उत्तर लिखे तो उन्हें अच्छे अंक प्राप्त हो सकते हैं।

🌟 परीक्षा शुरू होने से 30 मिनट पहले तक केंद्र में प्रवेश कर लेना होगा,

🌟 प्रथम पाली के परीक्षार्थी को परीक्षा शुरू होने के समय 9:30 बजे से 30 मिनट पहले अर्थात 9:00 बजे तक उपस्थित होना अनिवार्य है।

🌟द्वितीय पाली के परीक्षार्थी को 2:00 बजे से 30 मिनट पहले यानी 1:30 बजे तक ही परीक्षा भवन में प्रवेश की अनुमति दी जायेगी।

🌟 सभी विषयों में प्रश्नपत्र 10 सेट कोड में उपलब्ध रहेंगे, दिव्यांग परीक्षार्थियों को प्रति घंटा 20 मिनट का अतिरिक्त समय दिया जायेगा. स्टूडेंट्स को प्रश्नपत्र पढ़ने और अन्य कामों के लिए बोर्ड ने अलग से 15 मिनट का समय दिया है।

🌟 एडमिट कार्ड में गड़बड़ी है, तो पहचान पत्र लेकर जाएं: आनंद किशोर जी ने कहा कि वैसे परीक्षार्थी जिनका प्रवेश पत्र गुम हो गया हो, या घर पर छूट गया हो, तो ऐसी स्थिति में उपस्थिति पत्रक में स्कैंड फोटो से उसे पहचान कर और रॉल शीट से सत्यापित कर परीक्षा में बैठने की औपबंधिक अनुमति दी जायेगी।

🌟 एडमिट कार्ड के फोटो में अगर गड़बड़ी हो या किसी अन्य की तस्वीर छपी हो तो छात्रों को फोटोयुक्त मूल पहचान पत्र लेकर केंद्र पर आना होगा।

इंटरमीडिएट परीक्षा में शामिल होने वाले सभी छात्र छात्राओं को हार्दिक शुभकामनाएं 🎉

Manish sah🥰🙏

Leave a Comment